होम / भारत का पहला Multi Color Changing स्मार्टफोन TECNO CAMON 19 Pro Mondrian हुआ लांच, फीचर्स देखकर होंगे हैरान!

भारत का पहला Multi Color Changing स्मार्टफोन TECNO CAMON 19 Pro Mondrian हुआ लांच, फीचर्स देखकर होंगे हैरान!

• LAST UPDATED : September 16, 2022

इंडिया न्यूज़ छत्तीसगढ़ : स्मार्टफोन कंपनी  TECNO ने अपने नए स्मार्टफोन CAMON 19 Pro Mondrian को लॉन्च करने की घोषणा की, जो पॉलीक्रोमैटिक फोटोआइसोमर तकनीक के साथ आता है। तकनिकी तोर पर यह स्मार्टफोन रौशनी में कई तरह के रंग बदल सकता है, जिससे “Light chasing” अनुभव होता है। कंपनी ने दावा किया की भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो एक साथ कई रंग बदलता है। फोन का डिजाइन मोंड्रियन आर्ट से प्रेरित है। जानते है भारत के पहले मल्टीकलर चेंजस फोन के बारे में ।

CAMON 19 Pro Mondrian के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

CAMON 19 Pro Mondrian में 64MP प्राइमरी लेंस, 50MP और 2MP शूटर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। कैमरा 30x ज़ूम के साथ हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइज़ेशन, वीडियो HDR और 32MP का सेल्फी कैमरा भी प्रदान करता है।

स्मार्टफोन के प्रोस्सेर के बारे में जाने तो कंपनी ने इसमें  mediaTeh Helio G96 पावरफुल प्रोस्सेर लगाया है। यह फोन एंड्राइड 12 पर संचलित है। इसके साथ गेमिंग के लिए MediaTek HyperEngin 2.0 प्रोस्सेर भी लगाया है, जिसके साथ स्मूथ गेमिंग को एक्सपीरिएंस कर सकते है।

स्मार्टफोन 6.8-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है। इसमें 8GB रैम के साथ 5GB तक वर्चुअल रैम स्पीड की उम्मीदों से बेहतर है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसमें 512 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज है।

यह भी पढ़े: OPPO F21s Pro 5G स्मार्टफोन आज शुरू होगी प्री बुकिंग, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन 33 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और 5,000mhA की बैटरी को केवल 13 मिनट में 30 प्रतिशत तक चार्ज करने का दावा करता है। टेक्नो 37 दिनों के स्टैंडबाय टाइम और 124 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक टाइम का भी वादा करता है।

CAMON 19 Pro Mondrian

अन्य फीचर्स पर ध्यान करें तो डिज़ाइन ही कुछ खास है। इसका रौशनी में कलर चेंजस फीचर्स अपनी और आकर्षित करता है। टेक्नो ने इसे ऑफिसियल वेबसाइट पर दिखाया है। जिसको देखकर पता चलता है कंपनी ने इसमें पोलीक्रोमैटिक फोटोइसोमेर तकनीक का उपयोग किया है। जिसके साथ यह भारत का पहला कई रंगो में चेंजस होने वाला स्मार्टफोन बना है।

फोन 5 जी नेटवर्क पर काम करता है। इसके इलावा फोन में ड्यूल सिम, ब्लूटूथ,वाई फाई , स्कैनर, LED फलेश लाइट , जीपीएस और 3 .5 mm जैसे अन्य फीचर्स भी मौजूद होंगे। फिंगर प्रिंट सेंसर होगा या नहीं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

CAMON 19 Pro Mondrian की संभावित कीमत

TECNO CAMON 19 सीरीज को इस साल जुलाई में लॉन्च किया गया था और वर्तमान में इसमें चार डिवाइस शामिल हैं। कंपनी ने अभी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन रिपोर्ट से पता चल रहा है की CAMON 19 Pro Mondrian की कीमत 17,999 रुपये होगी और इसकी प्री-बुकिंग 22 सितंबर से Amazon पर शुरू होगी।

यह भी पढ़े: फ्लिपकार्ट ने Big Billion Days Sale 2022 तारीख की घोषणा, क्रेजी डील्स में मिलेगा इतना डिस्काउंट

यह भी पढ़े: चीन के बाद सबसे ज्यादा ऑनलाइन गेमर्स भारत में, 420 मिलियन के करीब, अभी और बढ़ने की संभावना : रिपोर्ट

यह भी पढ़े: Khatron Ke Khiladi Season 12: रोहित शेट्टी के शो के ग्रैंड फिनाले में शामिल नहीं होगा यह कंटेस्टेंट; लेकिन क्यों

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox