होम / Asus ने भारत में लॉन्च किये OLED टच स्क्रीन फीचर्स के साथ फ्लिप और टच सीरीज के नए लैपटॉप , जानिए फीचर्स ,डिज़ाइन और कीमत

Asus ने भारत में लॉन्च किये OLED टच स्क्रीन फीचर्स के साथ फ्लिप और टच सीरीज के नए लैपटॉप , जानिए फीचर्स ,डिज़ाइन और कीमत

• LAST UPDATED : August 4, 2022

इंडिया न्यूज़ ,छत्तीसगढ़ : Asus Launches New laptops in India:  Asus ने अपने स्मार्टफोन के साथ साथ नए लैपटॉप भारत में लॉंच कर दिए हैं। कंपनी ने इससे पहले नए फोन भी लॉन्च किये थे। अब कंपनी Vivobook 15 Touch, Zenbook 14 Flip OLED, और Vivobook S 14 Flip नाम के लैपटॉप लॉन्च कर रही हैं। इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे जाने तो कंपनी इन में फ्लिप और टच स्क्रीन जैसे 16TB /1TB SSD के साथ मिल सकते है। जानते है विस्तार में इन लैपटॉप के फीचर्स और कीमत

ASUS Vivobook S14 Flip के स्पेसिफिकेशन

ASUS ने Vivobook S14 Flip के दो वेरिएंट TP3402, और TN3402 लॉंच किए हैं। इन दोनों लैपटॉप में IceCool thermal टेक्नोलॉजीके साथ 90W के फास्ट चार्जरभी मिल रहे है । एक लैपटॉप में AMD Radeon Graphics के साथ AMD Ryzen 5 5600H दिया गया है तो दूसरे मॉडल में Intel Iris Xe ग्राफिक्स के साथ Intel Core i512500H प्रोसेसर उपलब्ध है।

Asus Launches New laptops in India

अन्य फीचर्स के बारे में जाने तो  इसमें 14 इंच की स्क्रीन पर IPS Full HD+ LCD डिस्प्ले मिलता है। इसमें 16:10 का आस्पेक्ट रेशियो और 1920 X 1200 पिक्सल का resolution दिया गया है। इसके टचस्क्रीन पेनल की पीक ब्राइटनेस 300 nits है। Vivobook S 14 Flip में ErgoSense कीबोर्ड है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए स्क्रैच लैस Gorilla Glass लगा हुआ है । Ashu के दोनों लैपटॉप में Window11 प्री लोडेड ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

बात करें इनके डिज़ाइन की तो कंपनी ने इन्हे मॉडर्न टेक्नोलोगी के साथ लैस कर इनको हल्का और लाइट वेट रखा है 18.9mm के साथ 1.5 kg वजन के साथ लॉन्च किया है

ASUS Zenbook 14 Flip OLED के स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें Asus Zenbook 14 Flip OLED में 14 इंच की 2.8K OLED टच स्क्रीन लगी हुई है। इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। बात करे इसमें लगे प्रोसेस्सर की कंपनी ने गेमिंग को ध्यान में रखते हुए इसमें intel 12th Gen H-series प्रोसेसर के साथ कंपनी इसमें Window11 ऑपरेटिंग सिस्टम के उपलब्ध करवा रही है ।

इसके अलावा लैपटॉप को 360 डिग्री ErgoLift hinge डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसमें 16 GB की LPDDR5 RAM भी दी गई है। इसके साथ ही 16:10 का आस्पेक्ट रेशियो और पीक ब्राइटनेस 550 nits की दी गई है। लैपटॉप के साथ stylus input सपोर्ट के साथ आया है।

कंपनी ने इसे स्टाइलिश और लाइट वेट डिज़ाइन किया है। कंपनी ने Metallic Chassis बॉडी मॅट्रिअल के साथ 1.59cm पतला और 1.4 kg वजन में मिल रहा रहा है। लाइट वेट होने की वजह से इसे carryout करना बड़ा आसान होगा। कंपनी इस लैपटॉप में Backlit Chiclet कीबोर्ड दे रही है।

Asus Launches New laptops in India

ASUS Vivobook 15 Touch के स्पेसिफिकेशन

Asus Vivobook 15 को Intel Core i5 12th Gen 4.7GHz स्पीड साथ पेश किया है। इसकी 15.6 इंच की स्क्रीन से Full HD डिस्प्ले मिलता है। कंपनी ने इसमें बेहतर डिस्प्ले और बड़ी बैटरी जैसे फीचर्स दिए हैं। कंपनी ने इसे दो कलर में लॉन्च किया है , Icelight Sliver और Quite Blue।

इसका वजन 1.9 किलोग्राम है। लैपटॉप के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Window11 Home के साथ मिल रहा है। Vivobook 15 लैपटॉप में इसके अलावा और भी फीचर्स मौजूद हैं।

Asus Laptops Price 

Asus Zenbook Flip 14 की कीमत भारत में 99,990 रुपये से शुरू होती है। तो वहीं Vivobook S 14 Flip को कंपनी ने 66,990 रुपये की शुरुआती कीमत में और Vivobook 15 Touch को 54,990 रुपये की कीमत के साथ 10,000 ऑफ के साथ बाजार में उतारा है। Asus के यह सभी लैपटॉप ऑफलाइन और ऑनलाइन जल्द ही खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें : बस्तर के हर बाजार में जाकर लगाई जा रही कोरोना वैक्सीन, 580 से अधिक वैक्सीन सेंटर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox