होम / मिलिए उन हस्तियों से जो IIFA 2022 में करेंगी परफॉर्म

मिलिए उन हस्तियों से जो IIFA 2022 में करेंगी परफॉर्म

• LAST UPDATED : June 1, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News : अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) के 22 वें संस्करण में बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे रेड कार्पेट पर चलेंगे और यस द्वीप, अबू धाबी में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार, और नोरा फतेही जैसी हस्तियों के 4 जून को शाम को अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगाएंगे।

अबू धाबी के यस द्वीप में होगा आयोजन

आपको बता दें कि आईफा अवॉर्ड 2 जून को यूएई के राजधानी अबू धाबी के यस द्वीप में इसका आयोजन होगा। इसमें शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही जैसा सेलेब्स अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वहीं तनिष्क बागची, गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़, ध्वनि भानुशाली, जहरा एस खान और असीस कौर अपने सिंगिग टैलेंट से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। इसी के साथ, दर्शकों को इस बार के आईफा अवार्ड्स में जबरदस्त मनोरंजन देखने को मिलने वाला है।

ये सलिब्रीटिस करेंगे होस्ट

लेटेस्ट जानकारी के अनुसार आइफा रॉक्स 2022 को फिल्म निर्माता फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना 3 जून को होस्ट करेंगे। वहीं सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल 4 जून को शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। वहीं मिथुन चक्रवर्ती, बोनी कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, लारा दत्ता, तमन्ना भाटिया, नरगिस फाखरी, बॉबी देओल, उर्वशी रौतेला, अर्जुन रामपाल और सान्या मल्होत्रा जैसी फिल्मी हस्तियों के भी आईफा अवार्ड्स 2022 में शामिल होने की उम्मीद है।

मंच पर भी प्रस्तुति देगी बड़ी हस्तियां

अंतरराट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 में इस बार एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी हस्तियां न केवल मेजबान के रूप में भाग लेंगी बल्कि मंच पर प्रस्तुति भी देंगी। वहीं इस बार आईफा पुरस्कार समारोह संस्कृति और पर्यटन विभाग-अबू धाबी (डीसीटी) के सहयोग से एतिहाद एरिना में आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि सलमान खान को आइफा 2022 प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पॉट किया गया था।

इस बार सलमान भी करेंगे आइफा को होस्ट

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता सलमान खान इस बार आइफा को होस्ट करने जा रहे हैं। इस अवसर पर बोलते हुए, सलमान खान ने कहा, ‘आइफा मूवमेंट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं यस आइलैंड, अबू धाबी में 22वें संस्करण को होस्ट करने के लिए उत्सुक हूं…मुझे यकीन है कि सभी फैंस आइफा अवॉर्ड्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स जलवा दिखाने को त्यार

आपको बता दें कि आईफा अवार्ड्स का मतलब ही है ग्लैमर का तड़का। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी पूरी से इस इवेंट में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में शो में शामिल होने के लिए बी टाउन सेले ब्रिटीज का अबू धाबी पहुंचना आरंभ हो चुका है। अब इसी कड़ी में हाल ही में आईफा रॉक्स 2022 सह-होस्ट फराह खान, अपारशक्ति खुराना और कलाकार तनिष्क बागची, असीस कौर, जहरा एस खान, ध्वनि भानुशाली, नेहा कक्कड़ अबू धाबी में पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़े: अनन्या पांडे ने शॉर्ट ड्रेस में शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़े: केके का निधन, सिंगर का परिवार पहुंचा कोलकाता

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox