होम / Festival Sale 2023: यहाँ मिल रहे बहुत सस्ते laptop, बेहद कम है दाम

Festival Sale 2023: यहाँ मिल रहे बहुत सस्ते laptop, बेहद कम है दाम

• LAST UPDATED : October 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), अगर बहुत दिनों से कर रहे थे शॉपिंग करने का वेट तो जल्दी से अपनी शॉपिंग लिस्ट को निकालिए बाहर क्योंकि Amazon Great Indian Festival 2023 दे रहा है सबसे बड़ा डिस्काउंट वो भी काफी सारे ब्रांड के Laptops पर, यहां पर Laptop पर सबसे बड़ी Amazon Sale लग चुकी है। तो आज हम इसके बारे में जानकारी देते है जिससे आप अपने लिए बेस्ट लैपटॉप आज ही ऑर्डर कर सकते हैं।

50% छूट पर मिल रहा लैपटॉप

इस बार amazon Sale पर मिलने वाला यह अल्ट्रा स्लिम लैपटॉप IFD IPS डिस्प्ले के साथ मिल रहा है। इसमें 1 TB SSD एक्सपैंड मिल रही है। यह लैपटॉप लेटेस्ट और बेहतरीन फीचर के साथ आता है एवं इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी भी मिलती है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन बहुत कमाल के हैं और इसे आप कहीं भी आसानी से कैरी भी कर सकते हैं। Amazon Offers पर यह लैपटॉप 50% छूट पर मिल रहा है।

 लैपटॉप की कीमत ₹12,989

4GB रैम वाला ये लैपटॉप 128GB स्टोरेज के साथ है। इस AXL VayuBook Laptop में आपको 1080 Resolution मिलता है, जो दमदार स्क्रीन के साथ शानदार विजुअल का भी एक्सपीरियंस देगा। इस लैपटॉप में विंडोज11 होम पहले से ही इंस्टॉल्ड है, जो इसे इस्तेमाल करने के लिए एक परफेक्ट लैपटॉप बनाता है। यह आपको ऑनलाइन सर्फिंग, ऑनलाइन स्टडी काफी मदद करेगा और आप इसमें अपने कई सारे जरूरी डाटा को भी स्टोर कर सकते हैं। इस लैपटॉप पर 59% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹12,989 रुपए है।

लैपटॉप में यह है खासियत

यह Walker ब्रांड का इंस्पायर नोटबुक लैपटॉप है, जो कि सेलरॉन N 4020 प्रोसेसर (1.10 GHz) के साथ आता है। जिसमे 4 GB RAM और 128 GB स्टोरेज मेमोरी है। डिस्प्ले के लिए इसमें 14.1 इंच का एंटी ग्लेअर फुल HD IPS पैनल दिया है, जिसका Resolution (1920×1080) है। ये लैपटॉप विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह पतला (16. 9 mm), और वजन में बेहद हल्का (1.3kg) और कॉम्पेक्ट लैपटॉप है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें WiFi के अलावा 1 माइक्रो sd कार्ड स्लॉट, 1 मिनी HDMI पोर्ट, 1 USB 2.0 और 1 USB 3.0 स्लॉट दिया है।

Read more: CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox